How to upgrade RAM for free in PC/Laptop (windows7,8) in hindi



How to upgrade RAM for free in PC/Laptop (windows7,8) in hindi


पीसी / लैपटॉप में मुफ्त में रैम कैसे अपग्रेड करें? (विंडोज 7,8) हिंदी में
नमस्ते दोस्तों यह इस वीडियो में मेरा पहला यूट्यूब चैनल वीडियो है, मैं आपको बताता हूं कि कैसे आप इस वीडियो को देखकर तीन तरीकों से रैम बढ़ाते हैं और इस वीडियो को देखने के बाद कृपया आपको इस वीडियो की तरह टिप्पणी दें या न कि अगली बार मैं इसे सुधारने की कोशिश करूँगा, यदि आप इस वीडियो को पसंद करते हैं तो कृपया जैसे बटन दबाएं और यदि आप इस वीडियो की तरह अधिक देखना चाहते हैं तो कृपया हमारे चैनल की Subscribe  लें, मैं हर हफ्ते वीडियो अपलोड करता हूं।

इस वीडियो में मैं आपको दिखाएगा कि कैसे वर्चुअल मेमोरी द्वारा रैम को मुफ्त में और हिंदी में आसान तरीके से बढ़ाने के लिए
कृपया मुझे Instagram पर अनुसरण करें: - www.instagram.com/shubh_jai
FB पर मेरे पृष्ठ की तरह: -www.facebook.com/Shubhlogy
ट्विटर पर अनुसरण करें: - www.twitter.com/shubham526

Comments