जीओफोन हॉटस्पॉट, ब्लूटूथ टिथरिंग, यूएसबी टिथरिंग, इंटरनेट रिएलिटी का इस्तेमाल कैसे करें





नमस्कार दोस्तों,

जब जियो फोन हमारे दिमाग पर हमारा पहला और सबसे बड़ा सवाल पेश करता है तो इसमें पोर्टेबल हॉटस्पॉट, यूएसबी टेदरिंग या ब्लूटूथ हॉटस्पॉट या नहीं है? इसलिए इस फोन की डिलीवरी के बाद हम सबसे पहले हॉटस्पॉट विकल्प की सेटिंग पर जाते हैं लेकिन हमें कुछ नहीं मिला, इसलिए हम निराश तरीके से 'जिओफोन में हॉटस्पॉट का इस्तेमाल कैसे करें', 'जेओफोन पर हॉटस्पॉट कैसे सक्षम करें', 'कैसे यूएसबी टेदरिंग का उपयोग करें ',' ब्लूटूथ हॉटस्पॉट कैसे उपयोग करें ',' जियो फोन इंटरनेट शेयरिंग 'और अधिक, लेकिन हम एक सच्चे उत्तर नहीं पा सकते हैं।



कुछ Youtubers है कि इस शोधकर्ताओं लोग इस जलती हुई सवाल आग पर अपनी रोटी भुना चाहते हैं तो इन लोगों ने इस विषय पर एक नकली वीडियो बनाना शुरू कर दिया, लेकिन लाखों लोगों को देखने के लिए विकल्प नहीं मिल पाए, इसलिए मैंने एक वीडियो बनाने का फैसला किया इस विषय पर और आपको मेरी कुंठित राय दें कि यह सच है या नहीं कि मैं इस वीडियो को मेरे सच्चाई की तरह लोगों को बनाऊं और आप लोगो ने मेरे काम की प्रशंसा की और जो लोग नकली वीडियो बनाते थे  अब वो भी सत्य दिखाते हैं, इसलिए मैं इस बिंदु पर बहुत खुश हूं क्योंकि मैंने सोचा की मैंने एक ऐसी पावर बनाई है जो यूट्यूब पर नकली वीडियो के परिदृश्य को बदलता है और आपके सभी दोस्तों के लिए धन्यवाद जो अपने लिए एक अच्छी सामग्री चुनते हैं दोस्तों आपके समर्थन के लिए धन्यवाद जिन्होंने एक न्यायाधीश के रूप में सही कंटेंट चुना और इतना प्यार दिया।

Subscribe Here!

Comments