NFC सपोर्ट के साथ Huawei बैंड 4 प्रो, SpO2 सेंसर लॉन्च: कीमत, स्पेसिफिकेशन

Huawei Band 4 Pro With NFC Support, SpO2 Sensor Launched: Price, Specifications

हुआवेई ने अपने वीयरबल्स पोर्टफोलियो में एक नया फिटनेस बैंड जोड़ा है - हुआवेई बैंड 4 प्रो। हुआवेई का नवीनतम पहनने योग्य हृदय दर सेंसर के साथ-साथ रक्त ऑक्सीजन संतृप्ति स्तर को मापने के लिए SpO2 सेंसर से सुसज्जित है। हुआवेई बैंड 4 प्रो में 0.95-इंच का AMOLED डिस्प्ले है और यह संपर्क रहित भुगतान करने के लिए NFC समर्थन भी प्रदान करता है। यह 11 विभिन्न प्रकार के अभ्यासों को ट्रैक कर सकता है, और इसमें एक गतिविधि चेतावनी सुविधा भी है जो उपयोगकर्ताओं को लंबे समय तक गतिहीन सत्रों का पता लगाने पर याद दिलाती है। Huawei बैंड 4 प्रो भी नेविगेशन के लिए बिल्ट-इन जीपीएस के साथ आता है। इसके अतिरिक्त, कंपनी द्वारा Huawei Enjoy 10S फोन के एक नए संस्करण का अनावरण किया गया है।

हुआवेई बैंड 4 प्रो की कीमत, उपलब्धता

हुआवेई बैंड 4 प्रो की कीमत CNY 399 (लगभग 4,000 रुपये) है और यह रंगों की एक तिकड़ी में आता है - ब्लैक, पिंक और रेड। यह अब चीन में प्री-ऑर्डर के लिए है और यह 12 दिसंबर से शुरू होने वाले ग्रैब के लिए होगा। भारत सहित अंतर्राष्ट्रीय बाजारों में हुआवेई बैंड 4 प्रो की उपलब्धता के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है।

हुआवेई बैंड 4 प्रो विनिर्देशों, सुविधाओं

हुआवेई बैंड 4 प्रो 240x120 पिक्सल के एक संकल्प के साथ 0.65 इंच के AMOLED डिस्प्ले से लैस है जो एक बार में 40 चीनी अक्षरों को प्रदर्शित करने में सक्षम है। अनुकूलन के लिए, उपयोगकर्ता 100 प्रीलोडेड वॉच फेस के बीच चयन कर सकते हैं। फीचर्स की बात करें तो Huawei Band 4 Pro नेविगेशन के लिए बिल्ट-इन GPS की सुविधा देता है और इसमें कॉन्टैक्टलेस पेमेंट की अनुमति देने के लिए NFC सपोर्ट भी है।

हुआवेई बैंड 4 प्रो एक हृदय गति ट्रैकर के साथ-साथ एक SpO2 मॉनिटर से सुसज्जित है जो रक्त में ऑक्सीजन ले जाने वाले अणुओं की एकाग्रता को माप सकता है, कुछ ऐसा जिसे आमतौर पर रक्त ऑक्सीजन संतृप्ति स्तर के रूप में संदर्भित किया जाता है। नया पहनने योग्य, जो मूल रूप से हुआवेई बैंड 4 का एक स्मोक्ड-अप संस्करण है, स्लीप ट्रैकिंग के लिए इन-हाउस हुआवे ट्रूस्लीप 2.0 तकनीक के साथ आता है। यह 11 प्रकार की एक्सरसाइज जैसे कि रनिंग, स्विमिंग और साइकलिंग को ट्रैक कर सकता है।


Huawei Enjoy 10S को एक नया वेरिएंट मिलता है

इसके अतिरिक्त, हुआवेई ने Huawei Enjoy 10S का नया मॉडल भी लॉन्च किया है जो अक्टूबर में आधिकारिक तौर पर वापस चला गया। नए Huawei Enjoy 10S वैरिएंट में 8GB तक रैम राशि मिलती है, जबकि इंटरनल स्टोरेज क्षमता को 128GB तक बढ़ाया गया है। पुराने वैरिएंट में 6GB रैम और 64GB ऑनबोर्ड स्टोरेज है। Huawei Enjoy10S के नए 6GB 128GB वैरिएंट की कीमत CNY 1,999 रखी गई है और यह चीन में Vmall के जरिए पहले से ही बिक्री पर है।

Comments