Pokemon GO इस महीने में इवोल्यूशन इवेंट, रेड डे आयोजित करता है

Pokemon GO Evolution Event new updates

कुछ हफ़्ते पहले, हमने आपको 2019 सामुदायिक दिवस के बारे में बताया था जो जल्द ही अधिक बोनस और मुठभेड़ों के साथ हो रहा है। वह एक 14 दिसंबर को शुरू होगा जो आज से लगभग एक सप्ताह बाद है। अधिक घटनाएं वास्तव में हो रही हैं। पोकेमॉन गो टीम इतनी व्यस्त नहीं हो सकती है कि वह इवोल्यूशन इवेंट लॉन्च कर सके। यह संवर्धित वास्तविकता खेल के पीछे के लोगों में से पहला है और यहां तक ​​कि रेड डे के साथ भी होगा। प्रशिक्षक, इन घटनाओं पर ध्यान दें क्योंकि वे आपके पोकेमॉन के जीवन के लिए महत्वपूर्ण हैं।
इवोल्यूशन इवेंट पोकेमॉन इवोल्यूशन में मदद करेगा। आइटम छापे और लुहार मॉड्यूल से उपलब्ध होंगे। कभी-कभी, जो कुछ भी पोकेमोन विकसित होता है, उसके साथ वृद्धि हुई मुठभेड़ों से विकास आइटम भी उपलब्ध हैं। ये आइटम हाल ही में शुरू हुए इवोल्यूशन इवेंट के दौरान तैयार होंगे। यह 12 दिसंबर, गुरुवार को दोपहर 1 बजे समाप्त होगा
इवोल्यूशन इवेंट में कई नई और रोमांचक चीजें हैं। अधिक पोकेमॉन जो अद्वितीय युद्धों में विकसित हो सकते हैं, जंगली, फील्ड रिसर्च में और अधिक बार छापे में दिखाई देंगे। आपको 2 किमी के अंडे भी मिल सकते हैं जो हैप्पीनी, बर्मी, फीबास और टायरोग में मिल सकते हैं। अनूठे इवोल्यूशन के साथ अन्य पोकेमॉन के खिलाफ उठने के लिए स्वतंत्र महसूस करें- लिक्टिटुंग, टोगिटिक, राल्ट्स, और स्कैथर।
कुछ क्षेत्र अनुसंधान कार्य उपलब्ध होंगे। सुनिश्चित करें कि आप उन्हें पूरा कर लें क्योंकि वे कुछ पोकेमोन को विकसित करने में मदद कर सकते हैं। चमकदार बर्मी के लिए बाहर देखो क्योंकि यह दिखाई दे सकता है। कुछ बोनस की पेशकश की: पोकेमोन को विकसित करते समय एक घंटे, 2 × XP तक चलने वाले लाल मॉड्यूल और छापे से उन इवोल्यूशन आइटम।

एवोल्यूशन इवेंट रेड डे 7 दिसंबर 2019, शनिवार को सुबह 11 बजे से दोपहर 2 बजे तक हो रहा है। आप एक-स्टार, दो-सितारा या चार-सितारा छापे में विभिन्न पोकेमॉन का सामना कर सकते हैं। बुलबासौर, चार्मैंडर, स्क्विर्टल, इविसौर, चार्मेलेन, वर्टोर्टल, वीनसौर, चारिज़ार्ड और ब्लास्टोइज़ का सामना करने के लिए प्रतीक्षा करें। रैड डे के दौरान रेड पास भी दिए जाएंगे लेकिन आपको किसी भी जिम में एक फोटो डिस्क स्पिन करनी होगी।

Comments