Realme की शुरुआत ट्रूली वायरलेस ईयरबड्स दिखाते हुए, Apple के AirPods के समान दिखती है

Realme Starts Teasing Truly Wireless Earbuds, Look Similar to Apple's AirPods

Realme ने वास्तव में वायरलेस ईयरबड्स को छेड़ना शुरू कर दिया है जो कि Apple के AirPods के जवाब के रूप में आ सकता है। Realme India के CEO माधव शेठ ने पिछले महीने Realme X2 Pro और Realme 5s को लॉन्च करते समय ईयरबड्स पर एक चुपके की झलक दी। अब, कार्यकारी ने ट्विटर पर अपनी छवि पोस्ट की है जिसमें नए ईयरबड्स में से एक है। Realme ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए एक टीज़र इमेज जारी की है जिसमें नए ईयरबड्स के डिज़ाइन का सुझाव दिया गया है। कंपनी इस महीने बाद कुछ समय बाद Realme XT 730G के साथ भारत में अपने ईयरबड लॉन्च करने की संभावना है।

शेठ द्वारा साझा की गई छवि के अनुसार, Realme इयरबड्स में AirPods जैसी दिखने वाली, पेरिस्कोप-शैली की डिज़ाइन है। ईयरबड्स में से एक यह है कि छवि में एक पीले रंग का रंग भी है - Realme के पारंपरिक रंग विषय से मेल खाता है।

realme truly wireless earbuds teaser twitter realme Realme

शेठ ने शुरू में नई दिल्ली में Realme X2 प्रो लॉन्च में Realme को वास्तव में वायरलेस ईयरबड्स दिखाया। "मैं कहूंगा कि दिसंबर में कुछ और चीजें हैं और दिसंबर में बहुत सारी रोमांचक चीजें सामने आ रही हैं - सिर्फ एक उत्पाद या सिर्फ दो उत्पाद नहीं," कार्यकारी ने मंच पर ईयरबड्स का संक्षिप्त रूप से खुलासा करने से पहले कहा था।

Comments