MediaTek लाया नया गेमिंग G70 प्रोसेसर बजट स्मार्टफोन्स के लिए

MediaTek, Sensio MT6381, biosensor module, Chipset, Technology News, hindi, shubhlogy
इमेज थर्ड पार्टी सिर्फ रिप्रजेंटेशन के लिए
Mediatek ने स्नैपड्रैगन 730G के साथ प्रतिस्पर्धा करने के लिए अभी नया गेमिंग-केंद्रित चिपसेट लॉन्च किया है, जो कि एक गेमिंग-केंद्रित चिपसेट भी है, जो मूल रूप से बजट श्रेणी में आता है, आप इस चिपसेट को हाल ही में लॉन्च किए गए स्मार्टफोन Realme X2 में देख सकते हैं, अब ताइवान टेक कंपनी, कैल्शियम स्नैपड्रैगन 730G के साथ प्रतिस्पर्धा करने के लिए तैयार है अपने नए हेलियो जी 70 चिपसेट के साथ चिपसेट जो कि हेलियो जी 90 और जी 90 टी के ठीक बाद लॉन्च किया गया था, यह नया चिपसेट आप कंपनी की वेबसाइट पर देख सकते हैं और इस वेबसाइट में फीचर्स भी सूचीबद्ध हैं। 


चिप में 2GHz पर दो कॉर्टेक्स-ए 75 कोर हैं, साथ ही 1.7 गीगाहर्ट्ज़ पर छह ए 55 कोर हैं। यह Helio G90 में सेटअप के समान है, जिसमें A75 के बजाय A76 कोर है और तेज गति के साथ आता है, उसकी चिप में Mali-G52 2EEMC2 है, जो 820Mhz पर चलता है, डिस्प्ले रिज़ॉल्यूशन 1080p तक हो सकता है, जिसमें आस्पेक्ट रेश्यो होगा। स्क्रीन के 21: 9 तक। इसमें डुअल 4G VoLTE और 300Mbps डाउनलिंक का मॉडेम भी है। आश्चर्यजनक रूप से, इसमें वीडियो कैप्चर पर 1080p / 60fps कैप है। इसके अतिरिक्त, मीडियाटेक हीलियो जी 70 भी वीओडब्ल्यू (वॉयस ऑन वॉकअप) क्षमता में बनाता है, जो प्लेटफॉर्म के आकार को अनुकूलित करता है और आवाज सहायक सेवाओं के लिए बिजली के उपयोग को कम करता है।

इसलिए दो कंपनियों ने स्मार्टफोन और गेमिंग स्मार्टफोन के लिए चिपसेट बनाने की दिशा में काम किया। तो आपको क्या लगता है कि प्रोसेसर के मामले में कौन सी कंपनी सबसे अच्छी है?





Comments