BBK Xiaomi को मात देने के लिए एक नया ब्रांड लॉन्च करने के लिए तैयार है

आज बहुत सारे ब्रांड उपलब्ध हैं, लेकिन पिछले 20 वर्षों में केवल कुछ कंपनियों के बाजार में मौजूद हैं जैसे कि नोकिया, ब्लैकबेरी, मोटोरोला, आदि। 2006 के वर्ष में नोकिया का बाजार और सैमसंग भारत में आता है और नोकिया को हिलाने की कोशिश करता है। जगह, लेकिन नोकिया वर्षों तक अपना शासन जारी रखा था, लेकिन 2007 के बाद सभी नोकिया के लिए बेहतर नहीं थे क्योंकि एंड्रॉइड ओएस ने पेश किया और नोकिया अपने सिम्बियन ओएस के साथ जारी रहा।

जब नोकिया के लिए सभी चीजें गलत हो जाती हैं, तो उसे एंड्रॉइड और विंडोज मोबाइल ओएस के साथ नहीं जाने का फैसला किया जाता है और यह नोकिया का अब तक का सबसे बड़ा बेवकूफाना निर्णय है और यह माइक्रोमैक्स, कार्बन, लावा और जैसी नई कंपनियों के लिए एक प्रवेश बिंदु बना है। अन्य।

और फिर कुछ चीनी कंपनियों जैसे कि Xiaomi, और अन्य भारत में आने के बाद और अब आप जानते हैं कि Xiaomi भारतीय स्मार्टफोन बाजार का एक नेता है, लेकिन BBK Electronics नामक एक चीनी कंपनी ने अपने ही अंदाज में Xiaomi को अपने नीचे उतारने की कोशिश की, वह लगातार नई जारी कर रही है ओप्पो, वनप्लस, वीवो, रियलमी जैसे ब्रांड बैक टू बैक और आईक्यूओयू नामक नए ब्रांड को रिलीज करने के लिए तैयार हैं।

मुझे लगता है कि आप लोगों को याद है कि पिछले साल विवो ने इस ब्रांड नाम के तहत एक फोन लॉन्च किया था, लेकिन अब BBK इस ब्रांड नाम के तहत नया स्मार्टफोन बनाने की कोशिश कर रहा है, ताकि आप जल्द ही इस ब्रांड के तहत कुछ नए टेक्नोलॉजी स्मार्टफ़ोन देख सकें क्योंकि BBK भारत में इस ब्रांड का नाम पंजीकृत करता है।

Comments