Realme पहली बार फिटनेस बैंड अनबॉक्सिंग, सुविधाएँ



 




नमस्कार, दोस्तों, आप जानते हैं कि पिछले कुछ दिनों में सभी तकनीकी के लिए बहुत व्यस्त हैं क्योंकि Realme ने अपने दो नए डिवाइस Realme 6 और Realme 6 को एक और लॉन्च किया है और यह एक फिटनेस फ्रीक लोगों के लिए है जो फिट होना चाहते हैं और प्राप्त करना चाहते हैं उनकी फिटनेस के प्रत्येक और हर दूसरे का विश्लेषण।


क्या सुविधाए मिलेंगी आपको?


तो Realme ने आखिरकार अपना खुद का Realme बैंड लॉन्च किया, जिसमें बहुत सारी लोडेड विशेषताएं हैं इसलिए आज मैं आपको इस बैंड के टॉप 10 फीचर्स बताता हूं।

सुविधा नंबर 1
बड़ी स्क्रीन डिस्प्ले: - Realme फिटनेस बैंड में 2.4 सेमी का एक बड़ा डिस्प्ले है जो आपको 65,000 से अधिक रंग दिखा सकता है, इसमें एक फीचर बटन है और आप इस डिस्प्ले को बहुत आसानी से संचालित कर सकते हैं।

फ़ीचर नंबर 2
वॉच फेस: - इसमें अभी 5 वॉच फेस हैं जिन्हें आप Realme लिंक नाम के अपने ऐप के माध्यम से बदलते हैं और कंपनी का कहना है कि भविष्य में आपको मिलने वाली पाइपलाइन पर बहुत सारे वॉच फेस हैं।

फ़ीचर नंबर 3
इंटेलिजेंट स्पोर्ट्स ट्रैकर: - Realme बैंड 9 प्रमुख फिटनेस स्पोर्ट मोड जैसे चलने, दौड़ने, योग, चढ़ाई और अधिक का समर्थन करता है, जिससे आप अपनी सभी गतिविधियों को ट्रैक कर सकते हैं।

फ़ीचर नंबर 4
क्रिकेट मोड: - Realme बैंड में विशेष रूप से उन भारतीयों के लिए एक समर्पित क्रिकेट मोड है, जिनके पास खून में क्रिकेट के खेल हैं, इसलिए अगली बार जब आप क्रिकेट खेलना चाहते हैं तो इसे पहनें और अपनी सभी गतिविधियों को ट्रैक करें कि आप कितनी कैलोरी जलाते हैं और सभी।

फ़ीचर नंबर 5
वाटर रेसिस्टेंट: - जब आप इस बैंड को पहनते हैं तो आप चिंता मुक्त हो जाते हैं क्योंकि इसमें IP68 रेटेड है, इसलिए यह गंदगी, पानी, रेत और कभी-कभार पानी भी डुबता है।

फ़ीचर नंबर 6
हार्ट रेट मॉनिटर: - इसमें PPG ऑप्टिकल रेट सेंसर होता है जो हर 5 मिनट में आपके वास्तविक समय की हृदय गति को सही तरीके से मापता है, जिससे आप आसानी से अपने स्वास्थ्य की निगरानी कर सकते हैं।

फ़ीचर नंबर 7
स्लीपिंग क्वालिटी मॉनीटर: - यह आपको पूरी रिपोर्ट भी देता है कि आपकी नींद की गुणवत्ता कैसी है जैसे आप कितने समय तक गहरी और हल्की नींद लेते हैं और सोते समय अपने हृदय गति को भी ट्रैक करते हैं।

फ़ीचर नंबर 8
आइडल अलर्ट: - यह आपको लंबे समय तक बैठने और चलने के लिए बैठने के साथ-साथ आपके शरीर को हाइड्रेट करने के लिए समय-समय पर पीने के पानी के बारे में अलर्ट देता है।

फ़ीचर नंबर 9
Wak को उठाएँ: - आपको समय-समय पर बटन को छूने की ज़रूरत नहीं है जब आप अपना हाथ बढ़ाएँगे और आपकी स्क्रीन सक्रिय होगी।

फ़ीचर नंबर 10
स्मार्ट नोटिफिकेशन: - Realme Band में एक शानदार फीचर है जिसे स्मार्ट नोटिफिकेशन कहा जाता है। अब आप सीधे स्मार्ट बैंड पर नोटिफिकेशन प्राप्त कर सकते हैं।

क्या आपको खरीदना चाहिए ?

तो ये Realme Band Top 10 Features हैं जो उसे एक शानदार खरीद बनाते हैं क्योंकि यह फीचर-लोडेड बैंड आप केवल Rs। 1,499 इसलिए आप अपने शरीर को आकार में खरीद और बना सकते हैं।


realme features price giveaway
यंहा से ख़रीदे एक आकर्षक दामों पर

Comments